गोपालगंज-बाइक सवार अपराधियों ने युवक को सरेआम मारी गोली,स्थिति नाजुक,गोरखपुर रेफर

गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के बिगही बैरीसाल गांव निवासी त्रिलोकी मांझी का पुत्र राहुल मांझी को सरेआम बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर जख्मी कर दिया।
वही गोलीकांड में जख्मी युवक को आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए सरकारी अस्पताल हथुआ भर्ती कराया गया।जहां युवक की हालत गंभीर देखते हुए हथुआ अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया ।
वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची मिरगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि युवक गांव के बगल संध्या समय छठ स्थान पर फोन से बात कर रहा था।उसी समय अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने युवक का मोबाइल छीनने लगे युवक ने जब विरोध किया तो बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने युवक को कमर के हिस्से में गोली मार दी। ग्रामीण जब तक कुछ समझ पाते तब तक बाइक सवार अपराधी वहां से फरार हो गए।वहीं गोलीकांड के इस घटना के बाद पुलिस के कड़े व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। जहां बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय के द्वारा गोपालगंज जिले में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस थानों को अलर्ट मोड पर खड़ा किया गया है।वहीं गोलीकांड के इस घटना के बाद पुलिस की मुस्तैदी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।बहरहाल ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल गोपालगंज से जख्मी युवक की स्थिति नाज़ुक देखते हुए गोपालगंज सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को गोरखपुर रेफर कर दिया है,बरहाल युवक को किस कारण गोली मारी गई है।यह अब तक साफ नहीं हो पाया है।हालांकि स्थानीय पुलिस हर तरह से मामले की जांच में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed