महंगूपुर में बबलू सिंह की गोली मारकर हत्त्या, गोनपुरा मुखिया आभा देवी का भाई था मृतक बबलू सिंह

फुलवारी शरीफ :राजधानी के फुलवारी शरीफ में सुबह सुबह गोनपुरा पंचायत की मुखिया आभा देवी के भाई बबलू सिंह की गोली मार कर हत्त्या कर दी गयी । एनएच 98 पर महंगूपुर में बबलू सिंह को उसके घर के पास ही बाइक सवार गाँव का ही एक युवक ने गोलियों से भून डाला और हथियार चमकाते फरार हो गए । हत्या की वारदात से परिजनों में कोहराम मच गया वहीँ पूरे गांव में कोलाहल मच गया। आस पास के गांवों के सैंकड़ो ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा होकर हंगामा कर रह है । लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने पहुंची जानीपुर थानेदार मोहन प्रसाद सिंह को आक्रोशित लोगों ने घेरा और लाश को उठाने से रोक दिया । लोग हत्त्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं । पुलिस हत्त्यारे की तलाश में जुट गई है। पूरे इलाके में नाकेबन्दी कर छापेमारी की जा रही है ।

महंगूपुर में वेंकटेश शर्मा के बेटे बबलू सिंह अपने घर के पास कुछ ग्रामीणों से बात कर रहे थे तभी बाइक सवार गांव का ही युवक आया और सिने में दो गोली मार कर हत्त्या कर बाइक से फरार हो गया। गोली मारने वाला युवक इसी गांव का महानन्द सिंह का बेटा बताया जा रहा है। अजीबोगरीब पहलू यह है कि आज ही अहले सुबह भोर में करीब चार पाँच बजे गोली मारने वाले युवक के पिता महानन्द सिंह की भी मौत हो गयी थी । महानन्द सिंह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और बीमारी से ही उनकी मौत हो गयी । इसके कुछ ही घंटे बाद महानंद के बेटे ने आकर बबलू सिंह की हत्त्या कर दी । लोगों को समझ मे नही आ रहा है कि जिसके पिता की अभी अभी मौत हुई है उसका बेटा अपने पिता के दाह संस्कार में जुटने के बजाए गांव के ही दूसरे व्यक्ति की हत्त्या क्यों कर दिया । हालांकि ग्रामीणों का यह भी कहना है कि बबलू सिंह का महानंद के बेटे से रुपये का लेन देन का मामला भी चल रहा था । रुपये के लेन देन का मामला महानंद सिंह से था या उसके बेटे से यह अभी स्पष्ट नही हुआ है। पुलिसिया छानबीन और परिवार वालों के बयान के बाद ही हत्या के कारण स्पष्ट हो पायेगा। हत्त्यारा युवक टेम्पों चलाता है ।
ग्रामीणों ने बताया बाबू सिंह सुबह अपने घर के पास ही टहल रहे थे उन्हें अंदाजा नहीं था कि थोड़ी देर बाद उनके साथ बड़ी घटना घटने वाली है । आने-जाने वाले ग्रामीणों से बबलू सिंह का राम सलाम भी हुआ था । जानीपुर थानेदार मोहन प्रसाद सिंह दल बल के साथ आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे हैं ।

About Post Author

You may have missed