फुलवारी में जमीन कारोबारी के बेटे की गोलियों से भूनकर हत्या,परिजनों ने दर्ज कराई नामजद प्राथमिकी

पटना/फुलवारीशरीफ । सोमवार की देर रात फुलवारी शरीफ के चुनौती कुआं नव दुर्गा मंदिर के सामने गली में रहने वाले 24 वर्षीय युवक मो वकील की गोली मार दी गयी । घटना के बारे में मृतक के बड़े भाई मो गुड्डू ने बताया की खानकाह मुहल्ले में उसके भाई अपनी बाइक से जा रहा था तो स्थानीय बौली मुहल्ला का रहने वाला मो साहिल उर्फ गणेश दानिश जीशान और उसके साथ रहे अन्य बदमाशों ने वकील को गोली मार दिया। इसकी जानकारी स्थानीय लोगो से मिलते ही घायलावस्था में वकील को पीएमसीएच ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। वही मो वकील के घर परिजनों में चीत्कार मच गया। जमीन कारोबारी मो मुन्ना उर्फ मुन्ना दलाल के चार बेटों
मो गुड्डू मो अकील के बाद तीसरे नम्बर पर मो वकील था। बेटे की हत्या के बाद मा इशरत बानो पीता मो मुन्ना सहित चार बहनों और अन्य परिजनों में कोहराम मच गया।खानकाह के पास मो साहिल उर्फ गणेश अपने साथियों के साथ मो वकील को रोका और कहा कि कहां जा रहे ही वकील भाई और इतने पर उसके पेट और अन्य जगहों पर गोलियों की बरसात कर दी। उसे कितनी गोली मारी गयी यह स्पष्ट नही हो पाया है।
मृतक के भाई मो अकील ने बताया कि बौली मुहल्ला में मो साहिल अपने ननिहाल में रहता है साथ ही नया बदमाशो के साथ उसकी टोली में मोनू दानिश जीशान सहित अन्य रहते हैं। हत्या की खबर मिलते ही मुहल्ले में कोहराम मच गया और लोगो की भारी भीड़ मो वकील के घर और गली में उमड़ गयी। इस बीच सूचना पाकर मौके पर एसएचओ रफीकुर रहमान दल बल के साथ पहुँचकर परिजनों से पूरी जानकारी हासिल की। परिजनों ने मो साहिल उर्फ गणेश मोनू दानिश जीशान सहित अन्य क खिलाफ वकील की हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि मो वकील को गणेश और उसके गुर्गों से अदावत चल रही थी । इस बात को लेकर विवाद था यह स्पष्ट नही बता पाए लेकिन इतना बताया कि इन्ही बदमाशो ने वकील को हत्या करने की धमकी दे रखा था। थानेदार रफीकर रहमान ने बताया कि हत्या की वारदात के बाद परिजनों के बयान के आधार पर मो साहिल उर्फ गणेश के नाना और एक अन्य परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अन्य बदमाशो की।गिरफ्तारी के लिए कर्बला नया टोला बौली मिल्लत कोलोनी सहित आस पास के इलाके में छापेमारी कर रही है।

About Post Author

You may have missed