बेगूसराय में चार अपराधियों ने छात्र को निर्वस्त्र कर लात, चप्पल व बेल्ट से की पिटाई, हथियार के बल पर जान से मारने की दी धमकी

बेगूसराय । जीडी कॉलेज में एक छात्र को चार अपराधियों ने निर्वस्त्र कर लात, चप्पल और बेल्ट से पिटाई कर दी। इसके बाद उससे थूक चटवाई। हथियार के बल पर धमकी देते हुए कहा कि अगर इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे।

इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए एक आरोपी को हिरासत में लिया है। वीडियो देखने के बाद कई लोग ने उसे तालिबानी कार्रवाई बता रहे हैं।

वीडियो देखने से लगता है कि जिले में पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है। अपरोक्ष रूप से बदमाश पुलिस पर हावी हो रहे हैं। क्रूरता की सारी हदें पार करने वाले, वीडियो में दिख रहा है कि कुछ अपराधी किस्म के युवक पिस्तौल के बल पर छात्र की निर्वस्त्र कर पिटाई कर रहे हैं।

एक मिनट में कई बार उसे गंदी-गंदी गाली देते हैं। चार अपराधी एक छात्र पर नामांकन के नाम पर जबरन पैसे लेने का आरोप लगा लात जूते, लप्पड़-थप्पड़ और बेल्ट से पिटाई करते दिखाई पड़ रहे हैं। छात्र के शरीर से वस्त्र उतरवाकर उसके प्राइवेट पार्ट तक का वीडियो बना डाला।

इस दौरान पीड़ित छात्र दया की भीख मांगता रहा लेकिन अपराधियों ने उसकी एक बात नहीं सुनी। बाघी के पीड़ित छात्र अंकुर कुमार ने बताया कि कॉलेज में नामांकन करवाने की जिद पर आरोपी अड़ा हुआ था।

उसने बताया कि जब आरोपियों से कहा गया कि इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही इस तरह का वह काम करवाता है तो आरोपियों ने बहला-फुसलाकर पहले कॉलेज बुलाया व जबरन चेंजिंग रूम ले जाकर उसके साथ क्रूरता की।

पीड़ित छात्र ने बताया कि अपराधियों ने धमकी देते हुए उसने एक वीडियो जबरदस्ती बनाया व रुपये लेने की बात कबूल करवाई। उसने बताया कि घटना के बारे में बताने पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की बात कही।

पीड़ित छात्र के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत होकर घर में सहमे हैं व घर में दुबकने को विवश हैं। वे थाने जाने से भी हिचक रहे हैं। ओपी थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

About Post Author

You may have missed