जदयू कार्यालय में आज व कल राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में होगी समीक्षा बैठक, इन मसलों पर होगा विचार-मंथन, हो सकते कई बदलाव

पटना । जदयू कार्यालय में आज व रविवार को दो दिन बैठक होने वाली है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के आशा अनुरुप प्रदर्शन नहीं होने पर विचार-मंथन किया जाएगा।

बैठक में विधायक और हारे हुए प्रत्याशियों के साथ-साथ पार्टी के बड़े नेता भी शिरकत करेंगे। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में होने वाली यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है। इससे पहले के पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह भी समीक्षा बैठक करते थे।

इन्हीं बैठकों के बाद उन्होंने संगठन में कई उठापठक करते हुए पुराने लोगों की छुट्टी की थी। नए लोगों को संगठन में जिम्मेदारियां भी सौंपी। ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद से लगातार नए प्रयोग हो रहे हैं। दो दिनों की समीक्षा बैठक में पार्टी के अंदर बदलाव हो सकते हैं।

ललन सिंह पार्टी को नंबर वन के दौर में ले जाना चाहते हैं। इसके लिए वे हर कमी और ताकत को अच्छी तरह से परखना चाहते हैं। वे हर उस समस्या का समाधान करना चाहते हैं जिससे पार्टी पिछड़ी है। वे संगठन की गड़बड़ियों को भी करीब से जानना चाहते हैं।

About Post Author

You may have missed