शिवहर में डीएम ने अपनी पत्नी व सास के खिलाफ कराई एफआईआर, लगाया ये आरोप

शिवहर । जिले के डीएम सज्जन राजशेखर ने शुक्रवार को अपनी पत्नी व सास के खिलाफ आपराधिक एफआईआर कराई है। डीएम ने पत्नी सितारा जीएसएस व सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि सहित गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने जिले के सिटी थाने में मामला दर्ज कराया है।डीएम राजशेखर ने जिला परिवार कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की है। इससे पहले जून में डीएम की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा व दहेज के गंभीर आरोप लगा मुजफ्फरपुर के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था।

डीएम ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी और सास-ससुर उनसे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। शिवहर के डीएम राजशेखर ने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोपों को निराधार बताया है।

वहीं डीएम की पत्नी सितारा का कहना है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा, चार सितंबर, 2017 को चेन्नई में हमारी शादी हुई। हमारा एक बेटा व एक बेटी है।

बेटी राजशेखर के साथ रह रही है जबकि बेटा मेरे साथ रहता है। उन्होंने मेरे या मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया है। पुलिस को दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में डीएम की पत्नी ने बताया कि उनके पति उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित व मारपीट करते हैं।

वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर उन्हें पागल करने में लगे हुए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि पति ने एक मार्च को उन्हें पीटा। उनकी दो साल की बेटा को उनसे अलग कर दिया गया है।

About Post Author

You may have missed