फतुहा : सवार बदमाशों ने झपटे 35 हजार, युवक का शव बरामद, छात्र-छात्रा सम्मानित

वृद्ध से बाइक सवार बदमाशों ने 35 हजार झपटे
फतुहा। इन दिनों शहर के अंदर झपटामार गिरोह सक्रिय है। मंगलवार को प्रखंड कार्यालय से थोड़ी ही दूरी पर बैंक से घर जा रहे वृद्ध से बाइक सवार बदमाशों ने 35 हजार रुपए झपट लिए तथा महारानी चौक होते हुए भाग निकले। पीड़ित ने तत्काल थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर भी पहुंची लेकिन बाइक सवार बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। पीड़ित खोखना गांव निवासी रामप्रवेश सिंह ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पीड़ित की माने तो अपने पुत्र के द्वारा जमीन खरीदने में सहयोग करने हेतु चौराहा स्थित स्टेट बैंक के शाखा से 35 हजार की निकासी कर एक थैले में रख लिया तथा बैंक से पैदल ही घर जाने लगे। जैसे ही पीड़ित प्रखंड कार्यालय से आगे बढ़े, वैसे ही पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने पैसे वाली थैला उनसे झपट लिया तथा फरार हो गए। पुलिस महारानी चौक पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गयी है।

30 वर्षीय युवक का शव बरामद
फतुहा। मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव के पास बिहटा-दनियावां-सरमेरा पथ पर सड़क किनारे ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने 30 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। शव के शरीर पर सिर व पैर में चोट के निशान देखे गए हैं। शरीर पर एक शर्ट व गमछी थी। पूरे शरीर में सफेद बालू के कण सटे थे। शव को देखने से प्रतीत होता है कि मृतक मजदूर था तथा किसी बालू लदे भारी वाहन से गिरकर उसकी मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी पहचान कराने में जुटी है।

छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित


फतुहा। मंगलवार को जेठूली स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय में एक समारोह के दौरान उपस्थित प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सुनील कुमार ने विद्यालय से मैट्रिक में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण सभी छात्र व छात्राओं को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। चार सौ अधिक अंक लाने वाले दो छात्राओं व एक छात्र समेत कुल 20 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। मुखिया अंजु देवी ने भी उत्तीर्ण छात्र व छात्राओं को सम्मानित किया। विद्यालय परिवार के तरफ से वंहा कार्यरत शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सुनील कुमार ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पढाई लिखाई से ही परिवार में अच्छे संस्कार जन्म लेते हैं तथा छात्र व छात्राएं अपनी लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं। मौके पर स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक आलोक कृष्ण व समाजसेवी बच्चा यादव भी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed