खबरें बाढ़ की : विद्युत चोरों के खिलाफ अभियान, जख़्मी युवक की इलाज के दौरान मौत, लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली

विद्युत चोरी के खिलाफ चला छापेमारी अभियान, लाखों रुपए जुमार्ना, प्राथमिकी दर्ज
बाढ़। विद्युत विभाग के कनीय अभियंता रवि कुमार के द्वारा बाढ़ के कई ग्रामीण इलाकों में मंगलवार को विद्युत चोरी के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया, जिसके तहत सलेमपुर गांव के श्रीकृष्ण पासवान के ऊपर 23,987 रूपये, मलाही गांव के प्रमोद राय पर 26,195, पश्चिमी मलाही के सायला देवी पर 19,922 रूपये, जोगिंदर राय पर 15,194, दलिसमन चक के शीला देवी पर 42,797 और दलित समाज चौक के गंगू देवी पर 47,987 का जुर्माना लगाते हुए बार थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बता दें विद्युत विभाग लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चोरी के खिलाफ अभियान चला रखी है और अब तक करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोगों के ऊपर कारवाई हो चुकी है। इसके बावजूद विद्युत चोरी का खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

सड़क हादसे में जख़्मी कुणाल की इलाज के दौरान मौत
बाढ़। शिवम ढ़ाबा के पास एनएच 31 पर हुए भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख़्मी हुए कुणाल कुमार की पटना के पारस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। कुणाल की मौत की खबर से गांव मे मातम छा गया है। परिजनों पर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा है। जबकि कुणाल की पत्नी का इलाज चल रहा है। बता दें कि बीते 9 अप्रैल को पति-पत्नी दोनों करौटा स्थित जगदम्बा स्थान से पूजा-पाठ करके बाढ़ अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान एक हाइवा वाहन ने सामने से टक्कर मार दी थी, जिसमें कुणाल बुरी तरह से जख़्मी हो गया था। तब से उनका इलाज पारस हॉस्पिटल में चल रहा था।

2 लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली
बाढ़। बीते सोमवार को वी2 मॉल के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने अखिलेश महतो नामक 60 वर्षीय व्यक्ति के हाथ से रुपयों से भरा थैला छीनकर भागने में सफल रहा। पीड़ित व्यक्ति ई-रिक्शा खरीदने के लिए बैंक से पैसा निकाल कर दुकान जा रहा था, तभी रास्ते में घटना को अंजाम दे दिया गया। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि यथाशीघ्र अपराधी गिरफ्त में होंगे, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

About Post Author

You may have missed