आरा : पत्नी से विवाद में ली सात साल के बेटे की जान, पीट-पीटकर मार डाला व शव को दफनाया

आरा । भोजपुर के तीयर थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव में सोमवार की रात पत्नी से विवाद में एक सनकी पिता ने बेटे की जान ले ली। उसने अपने सात साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को छेर नदी के तट पर दफना दिया।

मंगलवार की सुबह पुलिस ने नदी तट से जमीन खोद बच्चे का शव निकाला। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृत बच्चा देवराढ़ गांव निवासी उपेन्द्र मुसहर का सात वर्षीय पुत्र जीतू कुमार है। वहीं बेटे की हत्या करने के बाद आरोपित पिता फरार हो गया है। इस दिल दहलाने वाली घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।
घटना के संबंध में मृत बच्चे के परिजनों ने बताया कि जीतू अपनी मां के साथ कुछ दिनों पहले ननिहाल सिकरहटा थाना क्षेत्र के पनवारी गांव गया था। सोमवार की सुबह उसके पिता उपेन्द्र मुसहर सभी को वापस घर लेकर आया था। सोमवार की शाम किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गयी। इसके बाद गुस्से में आकर उपेंद्र मुसहर ने बेटे की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान बचाने गयी पत्नी की भी जमकर पिटाई कर दी।
मारपीट में गंभीर चोट लगने के कारण उसके बेटे जीतू की मौत हो गई। इसके बाद उसने बेटे के शव को छेर नदी के तट पर दफना दिया। इसके बाद वह घर से भाग गया। मंगलवार को इसकी सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को निकाला गया। इस मामले में मृत बच्चे की मां इंदू देवी द्वारा पति पर अपने पुत्र की पीट-पीटकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस आरोपित हत्यारे पिता की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी कर रही है।

देवराढ़ गांव के उपेंद्र मुसहर ने अपने ही घर की खुशियों में आग लगा दी। पत्नी इंदू की सारी खुशियां भी छीन ली। उसने अपने इकलौते बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इससे उसके घर का चिराग बुझ गया। बेटे के वियोग में इंदु का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृत बच्चा अपने दो बहनों के बीच इकलौता भाई था।

About Post Author

You may have missed