PATNA : बहू की हत्या का सुपारी देने वाले ससुर गिरफ्तार, बेटे की मौत के बाद बहू को संपत्ति में हिस्सा नहीं देने के लिए बहू की हत्या का 60 हजार में दिया था सुपारी

पटना,फुलवारी शरीफ। हत्या का सुपारी देने वाला ससुर को गौरीचक थाना की टीम ने उष्फा गांव से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए ससुर का नाम विजय सिंह उर्फ राधेश्याम सिंह है और उनके पिता का नाम स्व जगदीश नारायण सिंह है। उस पर यह आरोप है कि वह अपनी बहू झुन्नी देवी की हत्या का सुपारी एक अपराधकर्मी नक्सलाईट यादव को दिया था। हालांकि किसी तरह से उसकी बहू बच गई। नक्सलाइट यादव गौरीचक के जमुनापुर का रहने वाला है। विजय सिंह ने अपनी बहू की हत्या के लिए उसे 60,000 की सुपारी दी थी। आपको बताते चलें कि 2014 में विजय सिंह के बेटे की शादी झुन्नी से हुई थी और तीन-चार साल बाद सड़क दुर्घटना में उसके बेटे की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि विजय सिंह के बेटे की मौत भी अभी रहस्य के घेरे में है। उस मामले का भी अनुसंधान अभी चल ही रहा है। कोई पति की मौत के बाद झुन्नी ने अपने ससुर से अपने बेटे और अपने परवरिश के लिए संपत्ति में हिस्सेदारी की मांग कर दी। इसके बाद विजय सिंह वह अपनी बहू से काफी नाराज था। विजय सिंह की बहू का एक बेटा भी है जो चार-पांच साल का हो चुका है। पुलिस के मुताबिक विजय सिंह के 2 बेटे हैं जिनमें एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा अभी विजय सिंह के साथ ही रहता है।

वही गौरीचक थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि विजय सिंह उर्फ राधेश्याम सिंह के बेटे की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसका अनुसंधान चल रहा है। हालांकि बताया जाता है कि बेलदारीचक के पास सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद विजय सिंह को लगा कि उसकी बहू संपत्ति में हिस्सेदारी मांग रही है जो किसी और के साथ चली जा सकती है। संपत्ति किसी और के हाथ में ना जाए इसके चलते हैं उसने नक्सलाइट यादव नामक अपराधी से 60,000 में अपनी बहू को रास्ते से हटाने की सुपारी दे डाला। हालांकि विजय सिंह की बहू की जान किसी तरह बच गई। इस मामले में उष्फा गांव से ही विजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में सुपारी लेने वाले सुपारी किलर नक्सलाइट यादव की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

About Post Author

You may have missed