पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आमलोगों की एंट्री बैन : सुरक्षा के लिए फ़ोर्स तैनात, पत्रकारों को भी अनुमति नही

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भारत बंद को लेकर पहले से ही सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वही साथ ही वहां पर वाटर कैनन भी मौजूद कर दिया गया है। साथ ही वहां प्रशासन के तरफ से पूरी तैयारी की गई है। इस बात की जानकारी भाजपा कार्यालय के नेताओं के तरफ से दिया गया है। बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में सुरक्षाकर्मी और नेताओं के अलावा किसी अन्य के एंट्री पर भी रोक लगा दी गई है। वही इसके साथ पार्टी कार्यालय के भीतर पत्रकारों के एंट्री पर भी रोक है। कार्यालय के मेन ताला लगा दिया गया है।
बीजेपी मीडिया पैनलिस्ट बोले- पथराव करोगें तो चलेगी लाठियां
बीजेपी के मीडिया पैनलिस्ट विनोद शर्मा कहा कि अगर कोई उपद्रवी उपद्रव मचाते हैं तो उनके ऊपर जमकर लाठियां बरसेंगी। तैयारी पहले से की गई है। सुरक्षा मौजूद है। पहले और दूसरे दिन पुलिस उतना सजग नहीं थी, जिसके वजह से हमारे पार्टी के कई नेताओं के घरों पर हमला किया गया। लेकिन अब हमलोग भी पूरी तैयारी कर चुके है। अगर कोई आग लगाने की कोशिश करता है या पथराव करेगा तो पहले से ही वाटर कैनन मौजूद हैं।
राजद और माले के लोग कर रहे हैं हमला : बीजेपी
वही इस संबध में भाजपा नेता विनोद शर्मा ने कहा की राजद और माले के लोगो ने ये सब उपद्रव मचाया है। कुछ छात्र भी थे लेकिन अब वो लोग भी जान चुके हैं कि पुलिस अब सजग है अब उनकी दाल नहीं गलने वाली हैं। साथ ही जेडीयू दफ्तर के बाहर भी सुरक्षाकर्मी दर्जन की संख्या में मौजूद है।

About Post Author

You may have missed