तीसरी शादी करने जा रहे शौहर को दूसरी पत्नी ने टोका : पति ने फोन पर दिया तलाक, 5 साल पहले हुई थी शादी

सासाराम(रोहतास)। बिहार के रोहतास जिले में एक शौहर ने तीसरी शादी के लिए दूसरी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया। वही महिला ने बताया कि उसे जब पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है तो उसने पति को फोन किया और इसके बारे में पूछा। उसने भड़ककर कहा कि तुम मेरे घर में क्या कर रही हो। निकल जाओ। और फोन पर तीन बार तलाक…तलाक…तलाक कहकर तीन तलाक दे दिया। वही पीड़ित पत्नी ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वही महिला का आरोप है कि उसका पति घर में दूसरी लड़कियों को लेकर आता था। जब उसने ससुर को इसकी शिकायत की तो उन्होंने कहा कि ये तुम्हारा और उसका मामला है। वही दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी। दोनों की 5 साल की बेटी भी है। बता दे की सासाराम के नूरनगंज की रहने वाली तरन्नुम खातून का निकाह 30 मई 2014 को जिले के डेहरी के नील कोठी के रहने वाले सोहेब यूसुफ उर्फ मंटू के साथ हुआ था।

वही अब तरन्नुम ने सोहेब युसुफ पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने, अय्याशी करने और तीसरी शादी करने से मना करने पर फोन पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पीड़िता द्वारा महिला थाने में इस संबंध में आवेदन भी दिया गया है। वही इस आवेदन में पीड़िता ने लिखा है कि उसकी शादी उसके घरवालों ने दान-दहेज के साथ युसूफ से की थी। शादी के बाद पता चला कि युसूफ की यह दूसरी थादी थी। युसुफ अय्याशी करता था, घर में दूसरी लड़कियां भी लाता था। वही पीड़ित महिला ने बताया की युसुफ और उसके घरवाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित भी करते थे। पीड़िता ने लिखा है कि इन तमाम दिक्कतों के बावजूद वह अपने ससुराल में रह रही थी और इस बीच वह एक बेटी की मां भी बनी है।
घर वालों ने बाहर निकाला
अपने आवेदन में तरन्नुम ने लिखा है कि उसके सब्र का बांध उस समय टूट गया, जब पता चला कि उसके पति तीसरी शादी करने जा रहे हैं। उसने मोबाइल पर फोन कर पति से विरोध जताया, तो उसने फोन पर ही तीन तलाक कह दिया। इसकी जानकारी होने के बाद उसे ससुराल वालों ने भी घर से निकाल दिया है। अब वह अपनी बेटी के साथ अपने मायके में हैं। वही पीड़िता महिला ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि हफ्ते भर पहले महिला की लिखित शिकायत मिली है। मामले की जानकारी ली जा रही है। जांच के बाद कानून के अनुसार कारवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed