BIHAR : बोचहां में बहेगी विकास की गंगा, उपमुख्यमंत्री ने कई इलाकों में किया जन संवाद कार्यक्रम

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद बुधवार को बोचहां विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सरफुद्दीनपुर, गोपालपुर, झपहां के इलाके में जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत की वैश्विक प्रतिष्ठा बढ़ी है। कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार मजबूती से काम कर रही है। सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास से हम राज्य को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प पर प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पंचायतों में सरकार ने हाईस्कूल बनाया है, गांव में स्वास्थ्य केंद्रों को संचालित किया है, हेल्थ और वैलनेस सेंटर के माध्यम से स्वास्थ्य सुविधाओं में बेहतरी लाई गई है। उन्होंने कहा कि सरकार ने गांव को भी शहरों की तरह साफ-सफाई और रौशनी युक्त करने का संकल्प लिया है। विगत 16 वर्षों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार में प्रत्येक क्षेत्रों में बड़ा बदलाव आया है। गांवों में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, बिजली की सुविधा सरकार ने मुहैया कराई है, जिसके आप सभी साक्षी हैं।
उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि बोचहां की जनता विधानसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार बेबी कुमारी को भारी बहुमत से विजयी बनाकर भारतीय जनता पार्टी को मजबूती प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि बोचहां विधानसभा में विकास की गंगा बहेगी और यह क्षेत्र तरक्की के मार्ग पर तेजी से अग्रसर होगा।
बोचहां विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर आयोजित जन संवाद कार्यक्रम के दौरान विधायक पवन जायसवाल, विधान पार्षद देवेश कुमार, विधायक कुंदन सिंह, मुजफ्फरपुर के पूर्व उपमहापौर विवेक कुमार, भाजपा महामंत्री धर्मेंद्र साहू, अजय यादव, विवेक चौधरी, श्याम किशोर, संजय प्रसाद सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं स्थानीय मतदाता उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed