January 31, 2023

मोतिहारी में 16 वर्षीय नाबालिक की मौत : प्रेमिका से मिलने गए बॉयफ्रेंड की उसी के घर में फंदे से लटकी मिली लाश, आरोपी लड़की फरार

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिलें में एक किशोर की लाश मिली है। बताया जा रहा है की वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। उसके घर में ही फंदे से लटकी उसकी लाश मिली है। वही इस घटना के बाद आरोपी लड़की और घर वाले फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वही यह पूरी घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के धूम नगर वार्ड नंबर 3 की है। मिली जानकारी के मुताबिक राज बली राय का 16 वर्षीय पुत्र सनी कुमार अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने गया था। इस दौरान प्रेमिका की मां ने उसे घर में देख लिया और गेट बंद कर इसकी जानकारी लोगों को देने लगी है।
इससे आहत होकर प्रेमी जिस कमरे में बंद था। उसी घर में टेंट के कपड़ा से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

वही इस घटना के बाद प्रेमिका और उसके घर वाले घर छोड़कर फरार हो गया। जिसकी सूचना घोड़ासहन थाना अध्यक्ष संतोष शर्मा को लगी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही इस मामले को लेकर मोतिहारी SP कुमार आशीष ने बताया कि घोड़ासहन थाना क्षेत्र के धूम नगर में सनी नाम का किशोर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। जहां पकड़े जाने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। जिससे आहत होकर उसने टेंट वाले पर्दा का फंदा बनाकर खुदकुशी कर लिया। जिस घर में उसने आत्महत्या किया है। जिस घर से शव बरामद हुआ है। वह घर राजा ठाकुर बताया जा रहा है। घटना के बाद से प्रेमिका और उसके परिजन घर छोड़कर फरार हैं। परिजन के तरफ से अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed