मुंगेर में 40 वर्षीय युवक का लाश मिलने से हडकंप : परिजनों ने कहा- हत्या कर शव को नदी की झाड़ियों में फेंका, तहकीकात में जुटी पुलिस

मुंगेर। बिहार के मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के भलुआकोल गांव के निकट सोमवार को डंगरी नदी की झाड़ी में  40 वर्षीय युवक का संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। वही इस घटना की जानकारी लगते ही खड़गपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर युवक की मौत के तहकीकात में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक भलुआकोल गांव निवासी स्व. भरोसी यादव का 40 वर्षीय पुत्र सिकंदर यादव रविवार की देर शाम घर से बाहर घूमने निकला था। वही देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजन को चिंता होने लगी और रात भर अपने अन्य परिजन और गांव में खूब खोजबीन की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। वही सोमवार की सुबह ग्रामीणों को सूचना मिली की गांव के पीछे डंगरी नदी की झाड़ी में सिकंदर का शव फंसा हुआ है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। डंगरी नदी की झाड़ी से युवक के शव मिलने की सूचना के बाद खड़गपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से मामले से जुड़ी जानकारी ले रही है। फिलहाल युवक की मौत किस परिस्थिति में हुई फिलहाल स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।

वही ही मृतक के परिजनों को आशंका है कि सिकंदर की हत्या कर शव को नदी की झाड़ी में फेंक दिया गया है। वही खड़गपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार युवक के मौत की असली वजह की जानकारी ले रहे है। वही उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक के मौत की असली वजह की जानकारी मिलेगी। इधर मृतक की पत्नी कंचन देवी समेत 4 पुत्र और एक पुत्री जिनमे 16 वर्ष का बिट्टू कुमार, 14 वर्ष का सीटू कुमार,12 वर्षीय कौशल कुमार, 10 वर्षीय अमन कुमार तथा 8 वर्ष की एकमात्र पुत्री लक्ष्मी कुमारी समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहिया आगे परिजनों ने बताया कि मृतक सिकंदर दिल्ली में मजदूरी करता था। दिल्ली में मजदूरी के दौरान दोनों हाथ टूट गया था। काम में परेशानी के कारण फिलहाल घर पर रह रहा था और यहां भी थोड़ा बहुत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। वहीं घटना के बाद मृतक की पत्नी कंचन देवी के आवेदन पर थाना में यूडी केस दर्ज किया जाएगा।

About Post Author