शेखपुरा में लापता युवक का चार दिन बाद तालाब में मिला शव, परिजनों ने दो लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

शेखपुरा । जिले के जयरामपुर थाना के कल्याणपुर गांव में 24 अगस्त से लापता युवक संदीप यादव का शव गांव के ही तालाब में मिला। इसके बाद भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची जयरामपुर थाना की पुलिस का ग्रामीणों ने विरोध किया।

विदित हो कि 25 अगस्त को जयरामपुर थाना में और 26 अगस्त को एसपी कार्तिके शर्मा से मिलकर युवक संदीप कुमार को खोजने की गुहार परिजनों ने लगाई थी, लेकिन युवक का कोई अता-पता नहीं लग सका।

परिजनों ने उसकी तलाश हर दोस्त परिवार में की, पर अबतक संदीप का पता नहीं चल सका। रविवार को संदीप के चाचा को गांव के ही एक बच्चे ने जलकुंभी में एक लाश होने की सूचना दी, जिसके बाद चाचा रामशीष यादव जब देखा तो उसका भतीजा संदीप निकला।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुची जयरामपुर थाना की पुलिस को भी नाराज ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। वहीं, घटना के संबंध में संदीप की मां ने दो लोगों पर हत्या करने का आरोप भी लगाया है।

हालांकि पुलिस से जब इस संबंध में बात की गई तो कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। बता दें कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है व युवक के लापता होने से लेकर अबतक तलाशने की गुहार प्रशासन से लगाई।

प्रशासन की सुस्ती के कारण एक युवक के मौत होने की भी बात कही जा रही है। युवक संदीप यादव का लाश आज चार दिन बाद गांव के ही तालाब में बरामद होने के बाद ग्रामीण शेखपुरा पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े किए हैं।

About Post Author

You may have missed