आरा में घर के आंगन में मिला चार दिन से लापता ग्रामीण डॉक्टर का शव, जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की आशंका

आरा । जिले के पीरो थाना क्षेत्र के मोथी गांव में बंद घर के आंगन से बुधवार की शाम चार दिन से लापता एक ग्रामीण डॉक्टर का शव मिला है। शव के मिलने से गांव व पड़ोस के क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मोथी गांव के बैजनाथ राम का बेटा मंतोष कुमार (35) है। वह पेशे से ग्रामीण डॉक्टर था। उधर, परिजन शेखर सुमन ने हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई है।

उन्होंने बताया कि वह 29 अगस्त को रविवार को शाम में पैदल घर से निकले थे। देर शाम जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने काफी तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

परिजन लगातार उनकी तलाश करते रहे। लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसी बीच बुधवार की शाम जब गांव के कुछ बच्चे गांव के ही एक बंद घर के पास रहे अमरूद के पेड़ पर चढ़ कर जब अमरुद तोड़ रहे थे। तभी बंद घर के आंगन में उनके शव को देखा।

इसके बाद बच्चों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना थाने को दी। दूसरी ओर भाई शेखर सुमन ने किसी भी व्यक्ति पर हत्या करने का आरोपी एवं आशंका नहीं जताई है।

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर की मौत जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। घटना के बाद युवक के घर में हड़कंप मच गया। परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

About Post Author

You may have missed