big breaking- दानापुर में मां-बेटी की निर्ममतापूर्वक हत्या,शव बरामद,जांच आरंभ।

पटना।दानापुर से बड़ी खबर आ रही है दानापुर में एक ही घर में रहने वाली मां और बेटी की निर्मम तरीके से तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है पुलिस ने दोनों के लाश को बरामद किया है मां बेटी के खून से लथपथ लाश बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है प्राप्त जानकारी के अनुसार दानापुर पुलिस ने मां और बेटी की लाश को बरामद किया हैं। मां का नाम सीमा देवी एवं बेटी का नाम पिरोत्मा देवी बताया जा रहा है।सीमा देवी और पीरोत्मा देवी की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया हैं। स्थानीय लोगों में व्याप्त चर्चा के मुताबिक हत्या के पीछे किसी खास अपने का होने का अनुमान लगाया जा रहा हैं।पीडि़त ऋषि कुमार के बयान पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी हैं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दानापुर थाना क्षेत्र के गाभतल निवासी ऋषि कुमार ने पुलिस को सूचना दिया की उसकी मां सीमा देवी और उसकी बहन पीरोत्मा देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी हैं।अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के पूर्व युवती पिरोत्मा देवी का हाथ बांध दिया था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि परिवार में मृतक मां-बेटी का अपने -अपने पति से कुछ विवाद चल रहा था। शवों से बदबू आ रही थी, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या कल ही की गई होगी।

पुलिस ने दोनों की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बहुत कुछ स्पष्ट हो पाएंगा । पुलिस को मिले प्राथमिक जानकारी के आधार पर जांच शुरू हो गयी हैं ।आस-पास के सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है । घटना के बाद ऋषि का पिता और जीजा का सामने नहीं आना कई तरह का संदेह को जन्म दे रहा है।

About Post Author

You may have missed