‘द कश्मीर फाइल्स’ के टैक्स फ्री की घोषणा से आह्लादित है ब्राह्मण समाज : गजेंद्र झा

पटना। कश्मीर में 19 जनवरी 1990 ने कट्टरपंथियों जेहादियों द्वारा हिन्दुओं पर किये गए अत्याचार और हिन्दुओं के कश्मीर से पलायन पर बनाई गई बहुचर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर देशभर में उत्सुकता का माहौल है। हिन्दू युवा पीढ़ी को जागृत करने के लिए पूर्व बीजेपी नेता गजेंद्र झा ने भी आज सिनेमा देखा और सिनेमा को लेकर मिडिया से बातचीत की और कहा कि किस तरह भारत के इतिहास को हम युवाओं से छुपाया गया है। 30 वर्ष से भारत के लोगों से इस सच को छुपाया गया था। उस समय अगर मीडिया और सोशल मीडिया अगर इतनी सतर्क होती तो विश्व इस घटना को कब की जान गई होती और संभवत: ऐसी घटनाएं होती ही नहीं। गजेंद्र आगे कहते हैं कि फिल्म के सफल प्रदर्शन से और बिहार में टैक्स फ्री होने की घोषणा से पूरे प्रदेश का ब्राह्मण समाज मुख्यमंत्री को तहे दिल से धन्यवाद करता है।
गजेंद्र ने कहा, जिस भी व्यक्ति को भारत में रह कर भारत माता की जय कहने में थोड़ी भी आपत्ति है वो अविलंब भारत छोड़ कर निकल जाए। उन्होंने बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर उंगली उठाते हुए कहा कि सलमान खान, शाहरुख खान और ये करण जौहर कौन है, ये लोग कौन होते हैं, जो भारत के फिल्मों की दशा व दिशा तय करेंगे। ये सब दाऊद गैंग के लोग हैं, जिन्हें आसानी से फंड मिल जाती है और इसी लोभ में ये इस देश को दीमक के तरह खाये जा रहे हैं।
इस दौरान गजेंद्र झा, उनके कार्यकर्ता व मौजूद तमाम मीडिया बंधुओं संग जमकर फूलों व गुलाल से होली मनाई गयी। सभी ने एक दूसरे होली की बधाई दी और आपसी भाई चारे व प्रेम कायम रखने की अपील की।

About Post Author

You may have missed