खबरें बाढ़ की : रेलवे को रेलवे को मुंह चिढ़ा रही व्यवस्था, रेलवे लाइन रही बाधित, महिला सहित 3 गिरफ्तार

रेलवे प्लेटफॉर्म के शौचालय पर लटका रहता है ताला, यात्री परेशान
बाढ़। ये है बाढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बना हुआ शौचालय, जो महिला एवं पुरुष यात्रियों की सुविधा के लिए बनाया गया है, परंतु व्यवस्था रेलवे को मुंह चिढ़ा रही है। आलम यह है कि दिनभर शौचालय में ताले लटके रहते हैं। हर जगह रेलवे कर्मचारियों के द्वारा मनमानी देखी जा रही है। चाहे वह रेलवे परिसर में यात्रियों की सुविधा की बात हो या उनकी सुरक्षा की। किसी अधिकारी-पदाधिकारी को इसका भान नहीं हो पाता है। रेलवे प्लेटफार्म पर बना यह शौचालय इस बात का गवाह है। ऐसे में लोगों द्वारा रेलवे में सुधार की कल्पना किया जाना भी व्यर्थ लगता है।

रेलवे ट्रैक पर निर्माण कार्य के कारण रेलवे लाइन रही बाधित
बाढ़। दानापुर रेल मंडल के मोकामा हाथीदह स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक में रिपेयरिंग का काम चल रहा है जिसको लेकर दोपहर 1:45 से 4:30 तक रेलवे लाइन ब्लॉक रहा, जिसके चलते कई सुपरफास्ट और पैसेंजर ट्रेनें जहां-तहां खड़ी रही, जिसको लेकर यात्रियों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। अप और डाउन लाइन दोनों प्रभावित रही। कई यात्री तो पानी के लिए इधर-उधर भटकते नजर आएं जबकि कुछ यात्रियों को रेलवे नियमों का उल्लंघन करते भी देखा गया। कई यात्री जान जोखिम में डालकर रेलवे लाइन को पार करते हुए भी नजर आए।

शराब बेचते व पीते हुए एक महिला सहित 3 गिरफ्तार
बाढ़। पटना के पंडारक प्रखंड थाना क्षेत्र के सिलदही गांव से शराब के मामले में एक महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों को जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि सुनीता देवी आदित्य पासवान और रोहन पासवान नामक व्यक्ति को शराब पिला रही थी। तभी छापामारी करते हुए भदौर थाना की पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। महिला के पास से 20 लीटर देसी शराब भी जब्त किया गया है। विदित हो कि शराबबंदी कानून को लेकर होली के अवसर पर पुलिस के द्वारा शराब बेचने व पीने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है।

About Post Author

You may have missed