समस्तीपुर में सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधी रुपये से भरा बैग लेकर फरार

समस्तीपुर । जिले के मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के सिवैसिंहपुर में बाइक सवार तीन अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। गंभीर हालत में सीएसपी संचालक को अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपराधियों ने सीएसपी संचालक के सीने व पेट में तीन गोलियां मारकर उसका बैग लूट लिया और मौके पर फरार हो गए। बैग में कितनी राशि थी, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलते ही मोहिउद्दीननगर के थानाध्यक्ष आनंद कश्यप, पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच गए हैं। वहीं पटोरी के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भी सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ अनुमंडलीय अस्पताल, पटोरी पहुंच गए। इस घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए तथा अस्पताल से मृतक का शव लेकर सिवैसिंहपुर चले गए।

जानकारी के अनुसार सिवैसिंहपुर निवासी मुन्ना चौधरी का पुत्र ओम प्रकाश चौधरी (23) सिवैसिंहपुर में ही एसबीआई का सीएसपी संचालक था। अन्य दिनों की तरह ओमप्रकाश पैदल ही अपने घर से समीप में अवस्थित सीएसपी जा रहा था। सीएसपी से कुछ पहले ही एक बाइक के साथ खड़े तीन सशस्त्र अपराधियों ने उसे गोली मार दी और उसके हाथ में मौजूद बैग छीनकर भाग निकले। मोहिउद्दीननगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल कर रही है तथा पूर्व के ऐसे मामलों में संलिप्त अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है।

About Post Author

You may have missed