PATNA : मरीन ड्राइव को देखने को लोगों की उमड़ी भीड़, जेपी गंगा पथ पर सुबह शाम लग रही गाड़ियों की लंबी कतार

  • पटना के मरीन ड्राइव के उद्घाटन के बाद लोगों में दिख रहा गजब का उत्साह

पटना। मुंबई के मरीन ड्राइव के तर्ज पर बने जेपी गंगा पथ का नजारा लेने के लिए रविवार को बड़ी संख्या में शहरवासी पहुंचे। वही लोगों की भीड़ के बाद आइसक्रीम, गोलगप्पे, चाइनीज फूड वाले भी अपने-अपने ठेले लेकर पहुंच गये। इस कारण यहां मेले जैसा दृश्य हो गया। हालांकि, इस दौरान यहां जाम की स्थिति रही। एंबुलेंस तक को यहां से निकलने में भी परेशानी हुई। ट्रैफिक पुलिस के नहीं रहने से परेशानी और बढ़ गयी।
पटना का नया टूरिस्ट स्पॉट बना जेपी गंगा पथ
वही जेपी गंगा पथ पटना के लोगों के लिए नया टूरिस्ट स्पॉट बन गया है। यहां रोज सुबह और शाम को लोग बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। उद्घाटन के बाद पहले रविवार को गंगा पथ पर भारी भीड़ जुटी। पटना के दूर दराज इलाके के लोग भी परिवार संग यहां पहुंचे। कई लोग तो ऑटो रिजर्व कर यहां आये थे। भीड़ इतनी थी कि बार-बार जाम की स्थिति बन जा रही थी।
चौड़ी सड़कों पर बाइकर्स हर रोज कर रहे हुड़दंग, सड़क दुर्घटना का सता रहा डर
वही इसके कारण पीएमसीएच जाने वाले लेन में सड़क पर ही गाड़ियां खड़ी कर देने के कारण अन्य वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही थी। यहां पर कोई सेल्फी लेने में व्यस्त दिखा। शाम के वक्त यहां का नजारा मन मोहने वाला होता है। जेपी गंगा पथ की चौड़ी सड़कों पर बाइकर्स हर रोज हुड़दंग कर रहे हैं। उन्हें रोकने-टोकने वाला यहां कोई नहीं है। 100-120 की स्पीड में आड़ी-तिरछी गाड़ी चलाने वाले बाइकर्स बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकते हैं। चलती बाइक से वीडियो बनाना तो और भी खरतनाक है।

About Post Author

You may have missed