भागलपुर : पैसों के मामूली लेन देन को लेकर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, लोगों के बीच अफरा तफरी का माहौल, जांच में जुटी प्रशासन

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर के ललमटिया थाना क्षेत्र के पासी टोला में पैसे की विवाद को लेकर एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। बता दे की गोली लगने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। वही मिली जानकारी के अनुसार गोली युवक के प्राइवेट पार्ट में लगी है। जिससे वह गंभीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। वही घायल युवक की पहचान पासी टोला निवासी रामदेव चौधरी के पुत्र अनुज कुमार चौधरी के रूप में हुई है। वही घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की विसर्जन के दौरान कुछ अपराधी उनके पास आए और उनसे पैसे की मांग की। वही पैसे नहीं देने पर युवक को गोली मार दी।

बता दे की गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीँ घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और आनन-फानन में ललमटिया पुलिस ने उसे उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वही बताया जा रहा है कि अनुज कुमार चौधरी आरोपी युवक से पैसा लिया था, जिसे मांगने के लिए पहुंचे थे। परन्तु अनुज कुमार चौधरी ने पैसा नहीं दिया। वही जिसे लेकर बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। वही घटना के बाद पुलिस पूरे मामले को जांच कर रही है।

About Post Author

You may have missed