PATNA : पुनपुन में बाइक लूटकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 अपराधी के साथ लूट में इस्तेमाल बाइक को पुलिस ने किया जब्त

पटना। बिहार के राजधानी पटना से सटे पुनपुन थाना स्थित सम्मनचक व बेलपत्री के पास बीते बुधवार की रात हथियारबंद बाईक सवार 4 अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखा एक युवक सह मसौढ़ी थाना के हरवंशपुर निवासी अजीत कुमार की बाईक व नकदी के अलावे मोबाईल लूट लिया था। वही घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पुनपुन की ओर फरार हो गये थे। वही इसके बाद पीछे से आ रहे अजीत के एक परिचित ने अजीत के साथ अपनी चारपहिया वाहन से अपराधियों का पीछा करना शुरू किया। वही मिली जानकारी के मुताबिक बिहटा-सरमेरा SH-78 के धुरदौड़ गांव के पास पीछा कर रहे चारपहिया बाहन ने भाग रहे अपराधियों के बाईक में पीछे से टक्कर मार दिया। वही टक्कर के बाद बाईक सवार 2 बदमाश सड़क पर गिरकर जख्मी हो गये। बताते चले की चारपहिया वाहन से पीछा कर रहे अजीत व उसके दोस्त ने अपराधियों को पकडना चाहा। परन्तु अपराधी पिस्तौल का भय दिखा व अंधेरे का लाभ उठा भाग निकलने में सफल हो गये।

वही इस दौरान एक अपराधी का मोबाईल सड़क पर गिर गया। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लूटी गयी बाईक व अपराधी का मोबाईल बरामद कर थाना लेकर चली आयी। वही इस संबंध में अजीत कुमार ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी। वही इसके बाद SP मसौढ़ी वैभव शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने जांच शुरू किया। वही अपराधी के छूटे मोबाईल को पुलिस ने जांच पड़ताल की और उक्त मोबाईल परसा बाजार थाना के चिहुट मोकिलपुर निवासी मनोज कुमार के पुत्र आकाश कुमार के होने की जानकारी मिली। वही पुलिस ने गुरूवार की अहले सुबह आकाश कुमार को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। वही बाद में उसके निशानदेही पर गांव के अवधेश कुमार सिंह के पुत्र गोलु कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस गिरफ्तार 2 बदमाशों से पूछताछ करती रही और उसके अन्य सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया।

About Post Author

You may have missed