सहरसा में पंचायत भवन के पास अपराधियों ने वृद्ध की गोली मारकर की हत्या, बाजार से जा रहे थे अपने घर

सहरसा । जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरियारी गांव के पंचायत भवन के पास अपराधियों ने वृद्ध पर तबाड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सिमरी बख्तियारपुर बाजार से घर लौटने के दौरान अपराधियों ने वृद्ध पर फायरिंग की। वृद्ध की पहचान सलखुआ के गोरियारी गांव के महेश्वर यादव (60) के रूप में हुई है।

सलखुआ के गोरियारी गांव के महेश्वरी यादव गुरुवार को सिमरी बख्तियारपुर बाजार से गोरियारी अपने घर जा रहे थे। तभी गोरियारी पंचायत भवन के नजदीक अपराधियो ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

गोली बुजुर्ग के सिर में लगी। गोली की आवाज सुन जबतक आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।घटना के बाद उनको परिजन ग्रामीणों की मदद से सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने  मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार व सलखुआ थानाध्यक्ष अनिल कुमार दल-बल के साथ अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम में भेजने के लिए आगे की कार्रवाई शुरू की।

इस बारे में सलखुआ थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना की वजह क्या है, अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इसमें संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed