भोजपुर में पार्टी से लौट रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

बिहार। भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र के कोसडीहरा नहर रोड पर सेदहां गांव के पास सोमवार की देर रात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। पीठ में गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी युवक का इलाज बिक्रमगंज के एक प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है। जख्मी युवक सेदहां गांव निवासी कृष्ण रंजन सिंह का 18 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि निखिल कुमार अपने दोस्तों के साथ सोमवार की शाम पार्टी में बगल के बक्संडा गांव गया था। रात करीब साढ़े दस बजे तीनों दोस्त बाइक से गांव लौट रहे थे। उस दौरान कोसडीहरा नहर रोड पर सेदहां से कुछ पहले बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी खड़े थे।

बदमाशों की बाइक खड़ी थी और इंडिकेटर जल रहा था। नजदीक पहुंचने पर अपराधियों ने तीनों दोस्तों को रोकने का इशारा किया। इस पर बाइक सवार तीनों दोस्त तेजी से भागने लगे। तभी बदमाशों ने गोली चला दी, जो पीछे बैठे निखिल के पीठ में जा लगी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गये। पीरो एसडीपीओ भी पहुंचे और तफ्तीश की। इस दौरान पुलिस ने युवक के दोनों दोस्तों सहित कुछ अन्य लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। पुलिस पूरी रात छापेमारी करती रही। एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है।

गोली मारने वालों की पहचान की कोशिश की जा रही है। धरपकड़ के लिये छापेमारी भी की जा रही है। जल्द ही मामला क्लीयर हो जायेगा। वहीं अभी तक इस मामले में आवेदन नहीं दिया गया है। गांव पहुंचने के बाद बताया जा रहा है कि निखिल के दोस्तों को गोली लगने की भनक नहीं लगी। अपराधियों द्वारा रोके जाने के बाद उसके दोस्तों ने बाइक नहीं रोकी और करीब आधे किलोमीटर दूरी तय कर सेदहां गांव पहुंच गये। गांव पहुंचने और बाइक से उतरने के बाद निखिल जमीन पर गिर तड़पने लगा। तब दोस्तों को गोली लगने की जानकारी हुई और जख्मी के परिजनों को सूचना दी गयी।

About Post Author

You may have missed