गया के नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज में नक्सली के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, बाइक से आए थे अपराधी, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

गया। जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र इमामगंज में अपराधियों ने एक नक्सली के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। महुआर गांव में वारादात को अंजाम दिया गया। बाइक से आए अपराधियों ने छोटू पासवान पर कई राउंड फायरिंग की। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

छोटू पासवान माओवादी संगठन के सक्रिय सदस्य गौतम पासवान का छोटा भाई है। छोटू पासवान रविवार की सुबह अपने खेत पर गया था। इस दौरान ही अपराधियों ने नक्सली के छोटे भाई की हत्या हत्या कर दी है। हत्या क्यों व किसलिए की गई है इसका खुलासा नहीं हुआ है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। उधर, ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में सड़क को जाम कर दिया है। सुबह से ही लोगों ने हाइवे को जाम कर रखा है। जाम को हटाने के लिए स्थानीय प्रशासन और पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं। ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या की वजह के बारे में पता नहीं चल पाया है। लाश को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

About Post Author

You may have missed