कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास की तेजस्वी को बड़ी नसीहत, कहा तेजस्वी ने बिना सोचे उतारा उम्मीदवार, गठबंधन को लेकर जल्द होगा बड़ा फैसला

पटना। बिहार की राजधानी पटना से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के सियासी गलियारों में चल रहे होटल पुथल के बीच आज राजधानी पटना पहुंचे कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास में बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव के ऊपर बड़ा हमला किया है। मिली जानकारी के अनुसार भक्त चरण दास ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने बिना सोचे समझे अपने उम्मीदवार को उतारा है। इसके साथ-साथ उन्होंने राजद के साथ भविष्य की गठबंधन के लिए भी बड़ा बयान दिया है।

भक्त चरण दास ने आरजेडी से साफ कहा है कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर हमारा उम्मीदवार होगा और हर हाल में हम चुनाव जीतेंगे। बता दे की तेजस्वी यादव लगातार यह कहते रहे कि दोनों सीटों पर आरजेडी के उम्मीदवार होंगे। जिसके ऊपर भी भक्त चरण दास ने तेजस्वी को बड़ी नसीहत दी हैं। भक्त चरण दास ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जल्दबाजी में बिना सोचे समझे दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी हैं।

इसके साथ साथ भक्त चरण दास ने कहा कि जिस तरह काम राजद कर रही है, उससे महागठबंधन कमजोर होगा। राष्ट्रीय जनता दल को समझना चाहिए कि कांग्रेस को कमजोर करने से उसे ही नुकसान होगा। कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है और हम अपने अस्तित्व को नहीं खत्म कर सकते हैं। इसके साथ साथ भक्त चरण दास ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब जल्द यह भी साफ हो जाएगा कि कांग्रेस गठबंधन में रहेगा या नहीं।

About Post Author

You may have missed