CM पद के लिए मैंने नहीं किया कोई दावा, एनडीए लेगा फैसला : नीतीश

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद गुरुवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार जदयू कार्यालय पहुंचकर अपने नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सीएम पद के सवाल पर कहा कि मैंने मुख्यमंत्री बनने का दावा नहीं किया है। इस पर फैसला एनडीए में शामिल पार्टियां करेंगी कि बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। उन्होंने कहा कि अभी शपथ ग्रहण समारोह की तारीख तय नहीं की गई है। शुक्रवार को चारों घटक दलों जदयू-भाजपा-हम-वीआईपी की बैठक होगी, जिसमें चर्चा कर सभी चीजें तय की जाएंगी।


उन्होंने कहा कि एनडीए के पास पर्याप्त बहुमत है। सरकार चलाने में कोई दिक्कत नहीं है। बिहार के लोगों ने हम लोगों को काम करने का मौका दिया है। एक सवाल के जवाब में नीतीश ने कहा कि हम लोगों पर कोई दबाव नहीं बनाया गया। एक-एक सीट का विश्लेषण हो रहा है। एनडीए के सभी घटक दल मिलकर काम करेंगे। हम लोगों ने समाज के हर वर्ग के लोगों की सेवा की है।

बिना चिराग पासवान का नाम लिए नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों ने कंफ्यूजन फैलाने का काम किया और उन्हें सफलता मिली। कहां क्या हुआ अब बीजेपी को पता लगाना है। उन्होंने फिर साफ किया कि क्राइम, करप्शन और कम्यूनलिज्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बिहार में क्राइम कंट्रोल हुआ और विकास दर बढ़ी है। उन्होेंने एनडीए की जीत के लिए अपने काम और उपलब्धियों को कारण बताया।

About Post Author

You may have missed