भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पहुंचे कुढ़नी, मनोज कुशवाहा के पक्ष में विभिन्न पंचायतों में किया जनसम्पर्क, नीतीश को बताया विकाश पुरुष

पटना। बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने आज मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी विधान सभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए महागठबंधन प्रत्याशी  मनोज कुशवाहा जी के पक्ष में लदौरा, मादापुर, सोनबरसा पंचायत, चढूआ एवं छोटकी मोर सहित विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में जनसम्पर्क किया तथा आशीर्वाद एवं समर्थन की अपील की। वही आज कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव हेतु प्रचार के अंतिम दिन अशोक चौधरी ने महागठबंधन प्रत्याशी मनोज कुशवाहा जी के लिए लोगों का समर्थन और आशीर्वाद मांगते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की एवं कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि कुढ़नी की सम्मानित जनता भाई मनोज कुशवाहा को अपना समर्थन देगी और माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के हाथों को और मजबूत बनाएगी एवं विकसित कुढ़नी के सपने को धरातल पर उतारने में हमारी सहायता करेगी। वही चौधरी ने कहा कि माननीय नेता नीतीश कुमार ने 21वीं सदी के विकसित बिहार का सपना देखा है और समाज के सभी तबके के लिए काम किया है। सामाजिक, आर्थिक एवं राजनैतिक रूप से कैसे अतिपिछड़ा सबल हो, सशक्त हो इसके लिए उन्होंने अपने 17 वर्ष के कार्यकाल में लगातार धारणीय विकास किया तथा समाज के अंतिम व्यक्ति तक सभी योजनाओं का लाभ पहुंचे ये सुनिश्चित किया है।

वही उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के लिए राज्य सरकार पूर्व से छात्रवृति, मेधावृति, शिक्षा ऋण, रोजगार ऋण, कौशल विकास, परित्यक्ता सहायता आदि योजनाओं का सफल संचालन कर रही है। वही इसके साथ ही उन्होंने बताया कि माननीय नेता ने सड़क, बिजली और अन्य बेहतर से बेहतर आधारभूत संरचना का विकास बिना जाति धर्म देखे, सभी के कल्याण के लिए किया है। इस दौरान उनके साथ जनसंपर्क मे साथ चल रहे जदयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान मिले जनसमर्थन से साफ जाहिर है कि कुढ़नी के विकास और उन्नति को जारी रखने के लिए क्षेत्रवासी महागठबंधन को बहुमत देंगे।

About Post Author

You may have missed