बाढ़ में बच्चों के झगड़े ने लिया हिंसक रूप : जमकर हुई फायरिंग, एक व्यक्ति गोली लगने से घायल, डंडे से पीटकर चार को किया जख्मी

बाढ़। पटना के बाढ़ अनुमंडल में बच्चों के झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया। एक गुट के लोगों द्वारा जमकर फायरिंग किया गया है, जिसमें एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया है। घटना अथमलगोला थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में घटी है।
मिली जानकारी के अनुसार बच्चों के झगड़े में बात ऐसी बढ़ गई की एक गुट ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग में बॉली राय (50 वर्ष) को कमर में गोली लग गई। घटना के दौरान अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर छिपने लगे। वहीं दूसरी तरफ डंडे से पीट-पीटकर चार लोगों को जख्मी कर दिया गया है। जिसमें पिंटू कुमार, सियाराम कुमार, कुणाल कुमार और सोहन कुमार को गंभीर रूप से जख्मी है। सभी जख्मी को बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच जख्मी का बयान दर्ज करने में जुट गई है। वहीं चिकित्सक ने गोली लगने से जख्मी बोली राय को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है।
12 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत


वहीं एक अन्य घटना में बाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटनामा गांव में 12 वर्षीय राजनंदिनी कुमारी की डूबने से मौत हो गई। राजनंदिनी बीते शुक्रवार की सुबह शौच के लिए नदी किनारे गई थी। समझा जाता है कि पैर फिसलने से वह नदी में गिर गई होगी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। बच्ची की लाश शुक्रवार रात में बरामद की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया और आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

About Post Author

You may have missed