नवादा में चुनावी रंजिश में मुखिया पति व उनके भांजे को मारी गोली

नवादा । जिले के कादरगंज थाना क्षेत्र की ओहारी पंचायत के मुखिया पति व उनके भांजे पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, ओहारी पंचायत के मुखिया पति अवधेश महतो अपने भांजे प्रदीप कुमार के साथ घर के बाहर बैठे थे तभी छह हथियारबंद अपराधी आ गए।अपराधियों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी, गोली लगने के बाद दोनों जमीन पर गिर गए।

इसके बाद अपराधी फरार हो गए। अवधेश के दाहिने जांघ व प्रदीप के सीने में गोली लगी। परिजन दोनों को नवादा सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रदीप की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया।

अवधेश का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि घटना को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया है। मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि ओहारी पंचायत की मुखिया अनीता कुमारी के पति अवधेश महतो को गोली लगी है।

उनके भांजे प्रदीप को भी गोली लगी है। प्रदीप को पीएमसीएच रेफर किया गया है। अवधेश का कहना है कि चुनावी रंजिश में उन्हें गोली मारी गई है। उन्होंने अभी आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। अभी फर्द बयान नहीं हुआ है, इसके बाद आरोपियों के नाम बताए जाएंगे।

About Post Author