पटना के शास्त्रीनगर में ज्वेलरी की दुकान से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटे तीन लाख के गहने व नकदी

पटना । राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी स्थित ज्वेलरी की दुकान से अपराधियों ने अपना निशाना बनाया। तीन लाख के गहने व नगदी लूट लिए। इसके बाद से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने हेलमेट पहनकर लाखों के गहने लूट लिए।अपराधियों ने बहुत जल्दी ही वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भागने के दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की।

लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के बारे में बता दें कि बाइक सवार दो अपराधी हथियारों से लैस आए और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि अपराधियों ने दुकान में घुसकर पिस्टल के बल पर डब्बे में रखे लाखों रुपये के सोने के गहने के साथ ही 28 हजार रुपये लूट लिए।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि एक तो वे हेलमेट पहनकर दुकान में घुसे, जिससे उनका चेहरा ठीक से पता नहीं चल पाया। दूसरी तरफ दुकान के सीसीटीवी कैमरे खराब होने से घटना कैद नहीं हो पाई।

पुलिस ने मामले की जांच और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने की बात कही है। घटना पर सिटी एसपी अंबरीश राहुल ने बताया कि दो बाइक सवारों ने हेलमेट पहनकर ज्वेलरी दुकान में हथियार के बल पर लूट की।

अपराधियों ने दुकान से तीन लाख रुपये की कीमत के 65 ग्राम सोने के जेवरात लूट लिए। अपराधियों ने महज एक मिनट के अन्दर इस लूट को अंजाम दिया है। इस दौरान दुकान में कई ग्राहक भी बैठे हुए थे, जो अचानक ये सब होता देखकर घबरा गए।

About Post Author

You may have missed