JDU के वरिष्ठ नेता संजय सिन्हा के आवास पर धूमधाम से मना गणेश चतुर्थी, मंत्री ने किया पूजन, समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने लिया भाग

पटना। भवन निर्माण विभाग मंत्री डॉ. अशोक चौधरी ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर शनिवार को पटना स्थित जदयू के वरिष्ठ नेता संजय सिन्हा के आवास पर गणेश पूजन किया। पूजन के दौरान उन्होंने विघ्नहर्ता गणेश भगवान से समस्त बिहारवासियों के मंगल की कामना की।


ज्ञातव्य है कि संजय सिन्हा विगत 15 वर्षों से गणेश उत्सव पूजन का आयोजन मुंबई स्थित अपने आवास पर करते रहे हैं। किंतु कोरोना संक्रमण काल में इस बार गणेश पूजन पटना स्थित आवास पर हुआ। गणेशोत्सव पूजन में समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को आमंत्रित किया गया था।

जिसमें मुख्य रुप से पूर्व मंत्री चंद्रिका राय, पूर्व विधायक भावना झा, अनुग्रह नारायण महाविद्यालय के प्रार्चाय शशि प्रताप शाही, जदयू के सचिव रणजीत मिश्रा, विनोद यादव, उदय शर्मा, कांग्रेस नेत्री जया मिश्रा, जदयू नेता जितेन्द्र मिश्रा, प्रमुख व्यवसायी अभिषेक सिंह के साथ संजय सिन्हा की अर्धांगिनी संध्या सिन्हा, पुत्री सतिक्षा सिन्हा, भाई मनीष सिन्हा, जयेश, गौरव एंव आदित्य कृष्णा एंव अरिहंत सहित अनेक संबंधियों, पड़ोसियों, मित्रों सहित समाज के अन्य वर्गों के लोगों ने भी भाग लिया।

About Post Author

You may have missed