कटिहार में अपराधियों ने दी कानून व्यवस्था को चुनौती, हीरो के शोरूम से कैशियर की हत्या कर 6.66 लाख लूटकर हुए फरार

कटिहार, बिहार। कटिहार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा चौक के समीप सोमवार को पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपराधियों ने आयशा हीरो शोरूम के कैशियर को दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और रुपयों से भरे थैले लूट कर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ सदर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष, नगर थानाध्यक्ष, सहायक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गये।
दोपहर करीब दो बजे की घटना, पूर्णिया की ओर से आये बाइक सवार अपराधी
जानकारी के अनुसार, कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के बरमसिया पावर हाउस समीप रजत सिंह आयशा हीरो शोरूम में कैशियर के पद पर कार्य करते थे। वह पूर्णिया जिले के डुम्मरा, रूपौली अकबरपुर के रहनेवाले थे। आज सोमवार को दिन के करीब 2:10 बजे अपने एक सहयोगी के साथ बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। शोरूम से वह जैसे ही निकले थे कि पूर्णिया की ओर से आती एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने कैशियर को गोली मार कर बैग छीनने का प्रयास किया। लेकिन, अपराधी सफल नहीं हो पाये। इसके बाद घायल कैशियर रजत सिंह कैश से भरे बैग करे लेकर शोरूम की ओर भागने लगे। इसी बीच, अपराधियों ने पीछा कर शोरूम के समीप गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी। इसके बाद अपराधी बैग लेकर पूर्णिया की ओर फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश, मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, सहायक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश प्रारंभ कर दी।
सीसीटीवी कैमरा में फुटेज के आधार पर अपराधियों की हो रही पहचान
वारदात के संबंध में एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि कैशियर रुपये जमा करने बैंक जा रहे थे। इसी क्रम में दो अपराधियों ने गोली मारकर 6.66 लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। सभी थानों को अलर्ट कर नाकेबंदी कर दी गयी है। शहरी क्षेत्रों से सटे थाना क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग चलाया जा रहा है। घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरा फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है।

About Post Author

You may have missed