सीएम और नेता पैसे देकर भी इतनी भीड़ नहीं जुटा पाते जितना की बालाजी के प्रताप से पटना में कथा सुनने लोग जुटे हैं : धीरेंद्र शास्त्री

नौबतपुर। पटना के नौबतपुर के तरेत पाली मठ में धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा का आज चौथा दिन है। शाम 4 बजे से लेकर 7 बजे तक कथा चलेगी। कथा के तीसरे दिन हनुमंत कथा में 6 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे। भीड़ को देखकर बागेश्वर धाम सरकार आॅफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। लिखा- सीएम-नेता पैसे देकर भी इतनी भीड़ नहीं जुटा पाते। कथा के तीसरे दिन सोमवार को बाबा ने दरबार भी लगाया। उन्होंने कई लोगों के नाम की पर्चियां निकाली। इसी के साथ उन्होंने मंच से सितंबर में फिर बिहार आने की घोषणा की। गया में 29 सितंबर को दरबार लगाएंगे।

तीसरे दिन हनुमंत कथा सुनने के लिए 6 लाख से ज्यादा भक्तों की भीड़ जुटी। सोमवार को बाबा ने कहा कि हिंदू राष्ट्र की ज्वाला बिहार से जलेगी। आज विदेश के लोग भी सीता-राम कहते हैं। एक दिन ऐसा आएगा भारत में रहना होगा तो सीता-राम कहना ही होगा। कथा के दौरान उन्होंने कहा बिहार में देश का रिकॉर्ड बन गया है। यह पहली ऐसी कथा है जहां कहा जा रहा कि मत आना, घर से ही सुनना। ऐसा सिर्फ बिहार में ही हो सकता है। बागेश्वर धाम सरकार आॅफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। लिखा- बिहार पटना में का बा, बागेश्वर सरकार बाबा बा पटना में हमारे सरकार ने तो गर्दा उड़ाकर रखा है जितनी भीड़ सीएम या नेताओं के पैसे दे-देकर बस बुक करने में नहीं आती, उसकी दोगुनी तो यहां बाबा को देखने के लिए पागल हुई है सनातन की ऐसी अलख बिरले ही मिलती है। बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार के लोग पिछड़े हुए नहीं हैं, वो भक्ति से भरे हैं। बिहार को समझना है तो यहां कुछ दिन गुजारना होगा।

About Post Author

You may have missed