PATNA : मेयर प्रत्याशी बिट्टू सिंह पहुंचे मां ब्लड बैंक, जमकर की सराहना, लोगों ने दिया आशीर्वाद

पटना। राजधानी पटना में वैष्णो देवी सेवा समिति द्वारा संचालित मां ब्लड बैंक में भावी मेयर प्रत्याशी तथा लोकप्रिय समाजसेवी सह कद्दावर राजनीतिक शख्सियत रितेश रंजन उर्फ बिट्टू सिंह का भव्य स्वागत हुआ। समिति द्वारा संचालित मां ब्लड बैंक पहुंचकर पटना नगर निगम के भावी मेयर प्रत्याशी रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने वहां समाजसेवियों एवं साथियों से मुलाकात कर हौसला अफजाई की। पटना नगर निगम के मेयर पद के लिए चुनावी दंगल में उतरने के पूर्व बिट्टू सिंह राजधानी के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। इसी क्रम में वे मां ब्लड बैंक में हो रहे मरीजों के सेवा तथा समाजसेवा के कार्य की सराहना की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वैष्णो देवी सेवा समिति द्वारा संचालित मां ब्लड बैंक आज के समय की जरूरत है। बिहार में ब्लड की कमी को पूरा करने की दिशा में मां ब्लड बैंक न सिर्फ व्यापक रूप से कार्यरत है। बल्कि अपने सामाजिक कर्तव्यों का भी भरपूर निर्वाहन कर रही है।
उन्होंने बताया कि मैं व्यक्तिगत तौर पर ऐसे सामाजिक कार्यों का दिल से सम्मान करता हूं और मां ब्लड बैंक से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं कि वो अपने क्षमता से ऊपर उठकर समाजसेवा में खुद को समर्पित किए हैं। इस मौके पर मुकेश हिसारिया, कन्हैया, कृष्ण नन्दन, नरेश एवं सज्जन चौधरी उपस्थित रहे।
इस मौके पर पटना मेयर चुनाव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि राजधानी का सर्वांगीण विकास ही उनका प्रमुख लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि पटना को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाना,पटना के नागरिकों को आवश्यक नागरिक सुविधाएं उपलब्ध कराना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि राजधानी पटना के विकास के लिए वे मेयर के चुनाव में उतरने जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि राजधानी पटना की जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

About Post Author

You may have missed