अटल पथ से जेपी-गंगा पथ जाने के रास्ते में हादसा, स्पीड बाइक पुल की दीवार से टकराई; 3 युवक घायल

पटना। एक युवक बाइक पर दो दोस्तों को बैठाकर बेलगाम स्पीड में बाइक चला रहा था। अचानक से बाइक का बैलेंस बिगड़ा और फिर बाइक पुल की दीवार से टकरा गई। इसके बाद उस पर सवार तीनों युवक सीधे पुल के नीचे जा गिरे। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बुधवार को यह हादसा पटना के दीघा में अटलपथ से जेपी गंगा पथ जाने के रास्ते में हुआ।
जिस जगह पर यह हादसा हुआ, वहां पर टर्निंग है। जिन लोगों ने इस दुर्घटना को देखा, उनके अनुसार उस वक्त बाइक की स्पीड करीब 150 किलोमीटर प्रतिघंटा रही होगी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भीड़ पुल के नीचे जुटी। सबसे पहले लोगों ने दीघा थाना को जानकारी दी। चंद मिनटों में पुलिस की टीम पहुंची।
पुलिस के अनुसार तीनों घायलों को पुनाईचक के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शुरूआती जांच के बाद पता चला कि तीनों युवक शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक इलाके के रहने वाले हैं। इसमें वीरेंद्र कुमार, अभिषेक कुमार और प्रेम राज शामिल है। थानेदार राजकुमार पांडेय के अनुसार तीनों युवकों को कमर के नीचे से गंभीर चोट आई है। आशंका है कि इनके पैर फ्रैक्चर हो गए हैं। पहचान होने के बाद तीनों घायलों के परिवार को सूचना दी गई। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

About Post Author

You may have missed