गैर भाजपा शासित राज्यों में ही क्यों बढ़ा हुआ है जेहादियों का मनोबल : राजीव रंजन

पटना। उदयपुर में हुई घटना के लिए कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति को जिम्मेवार बताते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया विभाग के प्रभारी राजीव रंजन ने आज कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान के उदयपुर में जेहादियों द्वारा एक निर्दोष दर्जी की हत्या कोई सामान्य आपराधिक घटना नहीं है, बल्कि यह सोची समझी रणनीति के तहत किया गया एक आतंकी हमला है। आतंकियों ने इस नृशंस घटना का वीडियो भी बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी का सर कलम करने की धमकी दी है, जो कांग्रेसी सरपरस्ती में उनके बढ़े मनोबल को दिखलाता है।
श्री रंजन ने कहा कि कश्मीर के बाद आज बंगाल, राजस्थान, केरल, महाराष्ट्र जैसे सभी विपक्ष शासित राज्यों में बहुसंख्यकों के खिलाफ हिंसक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हुई है। प्रश्न उठता है कि आखिर जिन राज्यों में भाजपा सत्ता में नहीं होती, वहां जेहादियों का मनोबल इतना क्यों बढ़ जाता है? क्यों उन्हें विपक्षी राज्यों की पुलिस का डर नहीं लगता? जवाब साफ है कि उन्हें पता है कि कांग्रेस और उसके सहयोगी वोटों के लालची हैं और सत्ता में बने रहने के लिए यह कुछ भी कर सकते हैं। आतंकी जानते हैं कि इनके राज्यों वह कितने भी बड़े वारदात को अंजाम क्यों न दे दें, यह पार्टियां उनके बचाव में खड़ी होंगी ही।
कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की शुरूआत से ही बहुसंख्यक विरोधी मानसिकता रही है, जो जितना बड़ा बहुसंख्यक विरोधी रहता है, कांग्रेस उसे उतना अधिक सम्मान देती है। शुरूआत से ही इनकी एक ही नीति रही है कि हिन्दुओं को जात में बांटों और अन्य धर्मों का तुष्टिकरण करते रहो। यही वजह है कि यह लोग लव जिहाद, जबरन धर्मांतरण आदि मुद्दों पर कभी कुछ नहीं बोलते। यहां तक कि हिन्दू त्यौहारों पर होने वाली पत्थरबाजी के लिए भी यह लोग हिन्दू समाज को ही निशाने पर लेते रहते हैं। कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि आखिर क्यों उनके राज में हिन्दुओं को चुन-चुन कर निशाना बनाया जा रहा है?

About Post Author

You may have missed