छात्रों, युवाओं और उद्यमियों के बीच और बेहतर होगी JDU की पहुंच : RCP

  • अमित चौबे और अभिषेक बजाज ने ली जदयू की सदस्यता

पटना। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की उपस्थिति में अमित चौबे, अध्यक्ष, बिहार सामाजिक उद्यमी संघ एवं अभिषेक बजाज, समन्वयक, आरटीई अलायंस, बिहार ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में जदयू की सदस्यता ग्रहण की।
श्री सिंह ने इस मौके पर कहा कि जदयू संगठन को नई धार देने के लिए जरूरी है कि अलग-अलग क्षेत्रों के प्रतिभाशाली लोगों, खासकर नई पीढ़ी को इससे जोड़ा जाय। मुझे प्रसन्नता हो रही है कि संसार के प्रसिद्ध संस्थानों से उच्च शिक्षा लेकर लोग जदयू से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन विस्तार में इस बात का खास ध्यान रखा जा रहा है कि छात्रों, युवाओं, बुद्धिजीवियों और उद्यमियों के बीच हमारी पहुंच और बेहतर हो।
वहीं उमेश कुशवाहा ने कहा कि समाज के हर तबके के बीच पार्टी की और मजबूत उपस्थिति हो इसके लिए वे बारी-बारी से हर जिले के दौर पर जा रहे हैं और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इसके साथ ही सांगठनिक गतिविधियों को नई तकनीक से भी लैस किया जा रहा है।
ध्यातव्य है कि अमित चौबे ने उच्च शिक्षा विश्व के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान आईडीएस, ससेक्स (यूके) और एलकेवाई, सिंगापुर से प्राप्त की है। वहीं अभिषेक बजाज ने भी अपनी उच्च शिक्षा लंदन से प्राप्त की है। इन दोनों लोगों ने नीतीश कुमार के विकास कार्यों और जदयू की अन्य पार्टियों से अलग कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का निर्णय लिया।
इस मौके पर विधानपार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, डॉ. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, चंदन सिंह, अशोक कुमार बादल, सुनील कुमार, डॉ. अमरदीप, डॉ. कुमार विमलेन्दु आदि मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed