सुशील मोदी को लेकर भाजपा में है ‘उबाल’,आखिर खामोश क्यों हैं ‘पीके’ पर

पटना। बिहार भाजपा में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को लेकर ‘उबाल’ है।अधिकांश भाजपाई गुस्से में है कि आखिर क्यों कर सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर एपिसोड पर अब तक चुप्पी साध रखी है। सूबे में उपमुख्यमंत्री है सुशील मोदी फिर भी पटना पुलिस एबीवीपी के छात्रों पर एकतरफा कार्रवाई कर रही है।भाजपा के तीन विधायक धरना पर बैठ जाते हैं, प्रशांत किशोर गिरफ्तारी की मांग करते हैं। मगर बिहार भाजपा के सबसे बड़े चेहरा माने जाने वाले सुशील मोदी इस मामले पर अब तक निंदा करना तक उचित नहीं समझते हैं। इन सब को लेकर बिहार भाजपा तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अधिकांश लोग सुशील मोदी की ‘चुप्पी’ लेकर गुस्से में हैं। यहां तक की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ‘नीतीश की भक्ति में लीन’ वाले ट्वीट का भी उपमुख्यमंत्री ने कोई जवाब नही दिया।
प्रदेश भर में घटने वाली कोई भी घटना पर ‘फ़र्स्ट एंड फास्ट’ नियम के तहत उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का बयान जल्द से जल्द आता है।मगर पटना विश्वविद्यालय चुनाव को लेकर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के दखलअंदाजी के मामले पर अब तक उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने चुप्पी साध रखी है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों में गुस्सा इतना ज्यादा है कि कहीं कहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पुतले दहन किए जाने की खबर है।
ज्ञातव्य हो कि पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर जदयू और भाजपा में तकरार जारी है वैसे तो चुनाव आज हो रहा है मगर कल पटना विश्वविद्यालय के वीसी से मुलाकात करने गए जल्दी उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर गिरफ्तारी की मांग करते हुए भाजपा के तीन विधायक मंगलवार को पीरबहोर थाने के समय धरना पर बैठे हुए थे जिनमें कुमार विधायक अरुण सिन्हा बांकीपुर विधायक निधि और विधायक संजीव चौरसिया शामिल थे तीनों विधायकों ने पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह की बर्खास्तगी की मांग भी की भाजपा नेताओं का कहना है कि पटना विश्वविद्यालय चुनाव को लेकर जद यू सत्ता की शक्ति का दुरुपयोग कर रहा है।

About Post Author

You may have missed