जरूरतमंदों को यथासंभव OXYGEN सिलिंडर उपलब्ध कराएगी JAAP : पप्पू यादव

पटना। बिहार में कोरोना महामारी से चारों तरफ त्राहिमाम मचा हुआ है। आक्सीजन और दवाओं के अभाव में लोग मर रहे हैं। बिहार में आक्सीजन और आवश्यक दवाओं की ब्लैक मार्केटिंग हो रही है। लोगों के लिए आॅक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था करने के लिए जन अधिकार पार्टी प्रतिबद्ध है। आज 30 से ज्यादा कोरोना मरीजों को आॅक्सीजन सिलिंडर दिया गया। उक्त बातें जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा।
पप्पू यादव ने कहा कि जो सरकार अपने नागरिकों के लिए आक्सीजन और दवाओं की व्यवस्था नहीं कर पाए, उसे एक मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। सिपला कंपनी के कुछ लोग प्रशासन के साथ मिलकर रेमडेसिविर की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे हैं। इस लूट में शामिल लोगों के खिलाफ हम आंदोलन करेंगे। कालाबाजारी के कारण पटना में इसकी कीमत 34,000 रुपये से ज्यादा हो चुकी है।
उन्होंने आगे कहा कि एनएमसीएच के अंदर कोई सीनियर डॉक्टर नहीं जाता है। सफाई की स्थिति बहुत खराब है। मरीजों को उनके परिजन से नहीं मिलने दिया जा रहा है। पूरी व्यवस्था बदहाल है। कई मरीज एनएमसीएच कैम्पस में मर रहे हैं। कहा कि बिहार में लॉकडाउन जैसे हालात हैं। मजदूर बेरोजगार हो गए हैं। हमारी मांग है कि सरकार हर मजदूर के बैंक एकाउंट में 6-6 हजार रुपये जमा कराए। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह और राजेश रंजन पप्पू मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed