भाजपा का सहयोग कार्यक्रम : मंत्री बोले- बिहार में बालू की किल्लत कहीं नहीं, शिकायत है तो डीएम को बताएं

पटना। शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में बिहार के खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों से बात कर उन्हें हल करने को भी कहा।
मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री जनक राम ने कहा कि बालू की कमी को लेकर किसी जिले में कोई शिकायत है तो स्थानीय डीएम को जानकारी दें। उनसे सवाल किया गया कि बिहार में बरसात शुरू होते ही बालू की किल्लत हो गई है, लोग पहले से महंगा बालू खरीद रहे हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बालू की किल्लत कहीं नहीं है। इसका रेट निर्धारित कर दिया गया है। जून, जुलाई और अगस्त महीनों में सरकारी और गैर सरकारी कामों के लिए बालू का स्टॉक किया जाता है।
उन्होंने कहा कि राज्य में किसी भी तरह से अवैध खनन नहीं होगा। राज्य सरकार अवैध खनन में लिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई कर रही है। जो लोग भी इस तरह के काम में लगे हैं, बंद कर दें। मैं उन अधिकारियों और पदाधिकारियों को भी धन्यवाद करना चाहता हूं, जो दिन-रात अपने काम में लगे रहते हैं, ताकि बालू का अवैध खनन न हो।
आरसीपी सिंह के जुड़े सवाल पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि वो सुलझे हुए प्रशासनिक अधिकारी के साथ ही राजनेता भी रहे हैं। एनडीए परिवार के हिस्सा हैं। मुझे लगता है कि जिस परिवार के आरसीपी सिंह हैं, वही बता सकते हैं कि उन्हें क्या दिक्कत है। क्या आप आरसीपी सिंह को साथ लेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि मैनें तो कहा, वो हमारे एनडीए के हिस्सा हैं।

About Post Author

You may have missed