BIHAR : लालू से मिलने रांची जा रहे दुर्घटना के शिकार राजद के दूसरे नेता की भी मौत, 29 अगस्त को हुआ था हादसा

सहरसा। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीते 29 अगस्त को बरसोत जीटी रोड पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रांची मिलने जाने के क्रम में हादसे में गंभीर रूप से घायल सहरसा के राजद नेता की भी मंगलवार की सुबह मौत हो गई। जबकि उक्त हादसे में एक राजद नेता बीजेन्द्र यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में घायल राजद के तीसरे नेता छोटे लाल को हल्की चोटें आई थी। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था।
बता दें कि 29 अगस्त को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने सहरसा से रांची निजी अल्टो कार बीआर 10 एएफ 4354 से जा रहे तीन राजद नेता में से एक बीजेंद्र यादव की बरसोत जीटी रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी। पटना से आगे बढ़ने के क्रम में बरही चौक पर रास्ता भटक जाने के कारण वे हजारीबाग में एनएच 33 रांची वाली रोड की जगह जीटी रोड पर चले गए। जीटी रोड पर बरसोत के पास एक लाइन होटल पर खड़े टेलर ट्रक से उनकी कार टकरा गई। गंभीर रूप से घायल बीजेन्द्र यादव, 60 वर्ष, पिता विश्वनाथ यादव, ग्राम बिजलपुर बिहरा, जिला सहरसा की बरही अनुमंडलीय अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई।
वहीं, गंभीर रूप से घायल सौरबाजार के पूर्व प्रमुख योगेन्द्र राम, 55 वर्ष, पिता परमेश्वली राम, ग्राम कफ, थाना सौर बाजार, जिला सहरसा और छोटेलाल यादव, उम्र 56 वर्ष, पिता पुरंती यादव, ग्राम रतिया, थाना बिहरा, जिला सहरसा का बरही अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया था। 11 दिनों तक इलाज के बाद वे रिम्स से डिस्चार्ज होकर परिजनों के साथ वापस घर सहरसा लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में हर्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई।

About Post Author

You may have missed