PATNA : बेलवरगंज लूट कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फरार चल रहे है 2 अपराधी को किया गिरफ्तार, 15 सो नगद समेत एक मोबाइल वरामद

पटना। पटना सिटी के बेलवरगंज लूट कांड का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में बाकी बचे 2 अपराधियों को बुधवार को धर-दबोचा है। पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटे गए कई सामानों को भी बरामद किया है। वही घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेलवरगंज स्थित राधाकृष्ण मंदिर के नजदीक नीरज कसेरा से अपराधियों ने कुछ दिन पूर्व चाकू से घायल कर उनसे नगद रुपए, गले के लॉकेट, मोबाइल लूट लिए थे। वही इस घटना के बाद पीड़ित ने आलमगंज थाने में मामला दर्ज कराया था। बुधवार को आलमगंज पुलिस को सूचना मिली कि बेलवरगंज लूट कांड का आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटा है। वही सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए गुड़ की मंडी के नजदीक से 2 अपराधियों को धर दबोचा है।

वही गिरफ्तार अपराधी के नाम अनिल कुमार उर्फ कंडोम एवं शिवम कुमार बताया जा रहा है। जो कि दोनों खाजेकला के निवासी हैं। वही इस मामले का खुलासा करते हुए सिटी SP पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि 2 महीने पूर्व बेलवरगंज के नजदीक कुछ अपराधियों ने नीरज कसेरा से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें चाकू से मार कर घायल कर दिया था। वही उन्होंने बताया की लूटपाट करने वाले चार आरोपी राजीव कुमार, दीपक कुमार, रोहित कुमार एवं प्रिंस कुमार को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि 2 अन्य आरोपी अनिल कुमार एवं शिवम कुमार को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपराधियों के पास से मोबाइल, पसॅ एवं 15 सो रुपए बरामद किए हैं।

About Post Author

You may have missed