कश्मीर मुद्दे पर बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू का बड़ा बयान, कहा- आतंकियों से निपटने के लिए बिहारियों को मुफ्त AK-47 दे सरकार

बिहार। कश्मीर में हो रही लगातार आतंकवादी घटनाओं के कारण इन दिनों कश्मीर मुद्दा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां कश्मीर में बिहारी युवक की हत्या पर बिहार के सभी सियासत के बड़े दिग्गज केंद्र सरकार पर हमलावर है वही केंद्र सरकार भी इस मुद्दे को गंभीरता से ले रही है। जहां कल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि अगर आप से कश्मीर नहीं संभल रहा तो 15 दिनों के लिए कश्मीर बिहारियों को दे दीजिए हम वहां के हालात सुधार देंगे। वहीं अब कश्मीर मुद्दे पर बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने भी बड़ा बयान दिया है।

कश्मीर घाटी में आतंकियों की तरफ से लगातार बिहारियों को निशाना बनाए जाने के बाद अब बिहार में इस मामले में   बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने बिहारियों की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दे कि ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा है कि कश्मीर घाटी में रहने वाले बिहारियों को सरकार मुक्त में एके-47 दे। इसके साथ साथ जम्मू कश्मीर की सरकार बाहर के लोगों को एके-47 मुहैया कराए तभी वहां हालात तक ठीक हो पाएंगे।

About Post Author

You may have missed