राजीवनगर में पुलिस की छापेमारी में बड़े सेक्स रैकेट खुलासा : रिटायर्ड शिक्षक के मकान में चल रहा था धंधा, 2 लड़कियां समेत सरगना गिरफ्तार

पटना, राजकुमार। राजधानी पटना के राजीव नगर रोड नंबर 23 में एक रिटायर्ड शिक्षक के यहां पुलिस ने छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि दीघा थाने की पुलिस ने अमरोदी बगीचा स्थित रिटायर्ड शिक्षक मुक्तेश्वर मिश्रा के यहां छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस छापेमारी में बंगाल से लाई गई दो लड़कियों के साथ अरवल जिले का एक 23 साल का युवक की भी गिरफ्तारी हुई है। इसके साथ साथ कमरे की छापेमारी के दौरान पुलिस को और भी कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं जिसके बाद अब पुलिस इस बड़े सेक्स रैकेट के सरगना की तलाश में जुट गई है। वही इस सेक्स रैकेट का सरगना मुजफ्फरपुर जिले के नयाटोला मोतीझील का निवासी मधुकर सहाय और उसकी तथाकथित पत्नी रूपा है।
निजी कंपनी का कर्मचारी बताकर किराए पर लिया था कमरा, प. बंगाल से लाई गई थी 3 लड़कियां
पुलिस के मुताबिक तीन महीने पहले मधुकर ने खुद को एक मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी का कर्मी बताकर मकान के निचले तल्ले को किराये पर लिया था। इसके बाद उसकी गतिवविधि संदिग्ध प्रतीत होने लगी। मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली रूपा को उसने अपना पत्नी बताया था। वही जान-बूझकर सेक्स रैकेट सरगना ने अच्छी जगह पर किराये का कमरा लिया ताकि को शक न हो। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की युवतियों को तीन दिनों पहले ही पटना लाया गया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि रूपा उन्हें लेकर आयी थी। उसने 10 हजार रुपये प्रति माह की नौकरी देने की बात कही थी। उसके झांसे में आकर दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल से पटना चली आयीं, जहां उनसे गलत काम करवाने की कोशिश की गयी।
हर हफ्ते बदली जाती थी लड़कियां, वाट्सएप पर होती थी डील
सेक्स रैकेट सरगना मधुकर हर हफ्ते लड़कियों को बदल दिया करता था। उसके कनेक्शन हाईप्रोफाइल लोगों से भी है। पकड़े गये विश्वजीत ने मधुकर के बारे में कई जानकारियां पुलिस को दी हैं। वही विश्वजीत ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि ग्राहकों को सबसे पहले वाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीर भेजी जाती थी। ग्रीन सिग्नल मिलने पर सरगना उन्हें अड्डे तक बुलाता था। इतना ही नहीं सुरक्षा की भी फूलप्रूफ गारंटी दी जाती थी।

About Post Author

You may have missed