PATNA : पत्रकार नगर में होटल सवेरा के मालिक के घर पर बड़ी डकैती, परिवार समेत 8 लोगों बंधक बना 50 हजार कैश समेत गहने लेकर अपराधी फरार

पटना। राजधानी पटना में हथियार से लैश अपराधी डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया हैं। मामला पत्रकार नगर थाना के तहत चित्रगुप्त नगर के प्रोफेसर कॉलोनी का है। इस इलाके में बिजनेसमैन सुशील कनोडिया का घर है और ये राजधानी के ही एग्जीविशन रोड में स्थित होटल सवेरा के मालिक हैं। डकैती की वारदात मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे की है। इसे अंजाम देने के लिए 2 बाइक से 5 अपराधी आये थे। सभी अपराधी पिस्टल और देशी कट्टा से लैश थे। 3 अपराधियों ने गमछा और मास्क से अपने चेहरे को कवर कर रखा था। जबकि, 2 अपराधी का चेहरा साफ दिख रहा था। जिस वक्त अपराधी आए, उस दरम्यान गार्ड की पत्नी गेट के पास थी। एक अपराधी ने उसे कहा कि उसे सामान का पैसा लेना है। तब गार्ड की पत्नी बोली कि ठीक है, मालिक को बुलाते हैं। यह कहकर महिला घर के अंदर गई और उपर हाने के लिए सीढ़ी चढ़ रही थी। उसी बीच एक अपराधी पहले मेन गेट को फांकर अंदर घुसा। फिर गेट खोलकर अपने साथियों को अंदर किया। इसके बाद गार्ड की पत्नी को सबसे पहले पिस्टल का डर दिखाया। उसे गोली मारने की धमकी भी दी। फिर उपर गए और एक-एक कर सुशील कनोडिया समेत कुल 8 लोगों को घर के किचन में बन्द कर दिया।

इन्हें पिस्टल का डर दिखाया। घर के अंदर से 50 हजार कैश, 4-5 किलो चांदी, सोने की एक चेन और 3 मोबाइल अपराधियों ने लूट लिया। वही करीब 20 मिनट तक अपराधी वहां रहे। तब तक सभी को बंधक बनाए रखा। मेन गेट से लेकर घर के अंदर तक में बिजनेसमैन ने सीसीटीवी लगा रखा है। पूरी वारदात भी उसमें कैद हो गई। पर अपराधी डीवीआर अपने साथ ले गए। इनके फरार होने के बाद सुशील कनोडिया ने अपने पड़ोसी को वारदात की जानकारी दी। तब फिर पुलिस को बताया गया। थानेदार मनोरंजन भारती और उनकी टीम वहां पहुंची। छानबीन की। पड़ोस में लगे सीसीटीवी को खंगाला। थानेदार ने अपराधियों की पहचान किए जाने का दावा किया। उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

About Post Author

You may have missed