पटना में ज्वेलर्स दुकानदार से बड़ी लूट : 4 बदमाशों ने बरसाई गोलियां, सोना लूट स्कूटी छोड़ हुए फरार

फुलवारीशरीफ (अजीत)। राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर खोजा इमली के नजदीक एक ज्वेलर्स दुकानदार को निशाना बनाकर गोलियों की बौछार कर दी। बदमाशों ने दुकानदार के पैर में तीन गोलियां मारी और उनके हाथ में सोना से भरा हुआ थैला लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने ज्वेलर्स दुकानदार के घर शिव नारायण चौक के पास घटना को अंजाम दिया है। शिवनारायण चौक के पास ज्वेलरी दुकानदार सत्येन्द्र कुमार वर्मा पर गोलियों की बौछार होता देख आसपास के दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया और पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया।

घायल दुकानदार का एम्स में चल रहा इलाज

बताया जाता है कि खोजा इमली के नजदीक शिव शक्ति ज्वेलर्स के मालिक सत्येंद्र कुमार वर्मा अपनी स्कूटी में करीब 400 ग्राम सोना लेकर अपने घर शिव नारायण चौक के पास स्थित साईं रेसिडेंसी लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोलियों की बौछार कर दी। गोली लगते ही ज्वेलरी दुकानदार सत्येंद्र कुमार वर्मा खून से लथपथ होकर सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। वही इस दौरान बदमाशों ने उनके हाथ में रहे सोना से भरा थैला लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे उनके परिवार जन और स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया है जहां पटना एम्स में उनका इलाज चिंताजनक हालत में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई। छानबीन के दौरान फुलवारी शरीफ थाना पुलिस ने खोजा इमली के नजदीक पटना खगौल मेन रोड पर स्थित मौसम विभाग के पास से ज्वेलरी दुकानदार का स्कूटी बरामद कर थाना ले गई। वही इस घटना पर थाना अध्यक्ष ने बताया कि ज्वेलरी दुकानदार के साथ हथियार के बल पर बदमाशों ने सोना का लूट किया है। पुलिस बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल ज्वेलर5 दुकानदार का इलाज एम्स में कराया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed