झारखंड पुलिस की बड़ी कार्रवाई : कुख्यात अमित सिंह हत्या मामले में पटना पुलिस के एएसआइ और सिपाही गिरफ्तार, 3 जवान हिरासत में

file photo

पटना। पटना के बिहटा स्थित चर्चित सिनेमा हाल मालिक हत्याकांड में सजायाफ्ता बेऊर जेल में बंद महाकाल गैंग का स्वयंभू कमांडर अमित सिंह उर्फ निशांत की झारखंड राज्य के देवघर कोर्ट में पेशी के दौरान बीते दिन ताबड़तोड़ तीन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में झारखंड पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पटना पुलिस के एएसआइ राम अवतार राम और सिपाही ताबिश खान को गिरफ्तार कर लिया है। घटनाक्रम में अभी भी पटना पुलिस के तीन और सिपाहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
बता दें कि पटना के कुख्यात अपराधी अमित सिंह की हत्या के बाद पटना पुलिस के सिपाही द्वारा जासूसी करने की बात सामने आई थी। लाइनर बनकर विरोधी गुट को पुलिस के जवान ने बताया था कि कोर्ट में कितने बजे अमित की पेशी होगी और इसके बाद वह अधिवक्ता के चैंबर में बैठेगा। अमित सिंह की हत्या के बाद एएसआइ समेत चारों जवान झारखंड पुलिस की हिरासत में थे। उनसे देवघर टाउन थाने में पूछताछ की जा रही है। अमित की गर्लफ्रेंड और छह गुर्गों से भी पूछताछ की जा रही है। अब एएसआइ राम अवतार राम और सिपाही ताबिश खान को झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी मामले में पटना पुलिस के तीन और जवानों को हिरासत में लिया गया है।

You may have missed